ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
राहगीरों से छिनतई करने वाले दो लोगों को जेल
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 1:30:47 PM
राहगीरों से छिनतई करने वाले दो लोगों को जेल

गिरिडीह, (हि.स.)। गिरिडीह पुलिस ने राहगीरों से छिनतई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। नगर पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के पचम्बा से कमरान उर्फ कलु और आयुष कुमार को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया था। दोनों की उम्र लगभग 18-20 साल है। इनके पास से एक बाइक और पांच हजार नकद बरामद किये गए हैं।
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में दोनों ने चार वारदातों में अपने शामिल होने की बात स्वीकार की है। विगत 19 मई को एक दपंति से डेढ लाख छिनने, 21अप्रैल को बरगंडा चौक पर 21 हजार छिनने समेत दो अन्य घटनाओं में दोनों शामिल हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS