ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
दो सड़क हादसों में आठ की मौत, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2017 3:02:25 PM
दो सड़क हादसों में आठ की मौत, दो घायल

गिरिडीह, (हि.स.)। जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-दो पर हुए अलग-अलग दो भीषण सड़क हादसों में आठ लोगों की जान चली गयी। दो अन्य गंभीर रूप से घायलों का इलाज डुमरी के मीना अस्पताल में चल रहा है।

पहली घटना डुमरी थाना क्षेत्र के डुमरिया में हुई। यहां मारुति औमनी और टेलर के टक्कर में मारुति में सवार छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। बुुधवार देर रात हुई इस घटना मे बताया गया कि मारुति में सवार सभी लोग मेदिनीपुर प. बंगाल से गया (बिहार) शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। रास्ते में एनएच-दो पर मारुति वेन एक टेलर की चपेट में आ गयी, जिसमें प्रीतम मन्ना और वैदिक मन्ना सहित पांच लोगों की मौत हो गई। 

दूसरी घटना बगोदर थाना क्षेत्र के औरा के पास एनएच दो पर हुई, जिससे इंडिगो और हाईवा में टकरा जाने से इंडिगो में सवार रमेश पासवान (30) और संतोष साव (32) की मौत मौके पर हो गई। बताया गया कि इंडिगो में सवार दोनों लोग धनबाद से अपने घर वापस हजारीबाग लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेजा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS