ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
बिहार
निजी कम्पनी के दो कर्मियों का नक्सलियों ने किया अपहरण
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2017 4:16:08 PM
निजी कम्पनी के दो कर्मियों का नक्सलियों ने किया अपहरण

गया। बिहार का गया जिला नक्सलियों का गढ़ माना जाता है जहां के परैया थात्र कम कपसिया गांव में नक्सलियों ने पुल निर्माण में लगी एक निजी कंपनी के चौकीदार और एक मजदूर का सोमवार की देर रात अपहरण कर लिया।

पुलिस के अनुसार हथियारबंद लगभग 15 नक्सली छह मोटरसाइकिलों पर आए और सोमवार देर रात कपसिया गांव में कंपनी के बेसकैंप पर धावा बोल चौकीदार समेत तीन मजदूरों का अपहरण कर लिया। नक्सलियों ने दो मजदूरों को कुछ दूर ले जाकर छोड़ दिया जबकि चौकीदार और एक अन्य मजदूर को अपने साथ ले गये। पुलिस ने बताया कि अपनी कार्रवाई के दौरान नक्सलियों ने बेस कैंप पर मौजूद कर्मचारियों को धमकी के लहजे में कहा कि निर्माण कंपनी से लेवी नहीं दिए जाने के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में सघन तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS