ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मगध यूनिवर्सिटी के रजिस्टार प्रो. राधेकांत प्रसाद की बिजली का करंट लगने से मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2020 10:30:06 PM
मगध यूनिवर्सिटी के रजिस्टार प्रो. राधेकांत प्रसाद की बिजली का करंट लगने से मौत

गया। बिहार में गया के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को करंट लगने से मगध विश्वविद्यालय के रजिस्टार प्रोफेसर राधेकांत प्रसाद की मृत्यु हो गयी है। 

विश्ववविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ राधेकांत प्रसाद की मौत खबर सुनते ही यूनिवर्सिटी के पदाधिकारी व कर्मचारी स्तब्ध रह गए। पूरी यूनिवर्सिटी में मातम का माहोल हो गया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुब घर में इन्वर्टर ठीक करने का प्रयास कर रहे थे। तभी वे बिजली करंट की चपेट में आ गए व उनकी मृत्यु हो गई। वे यूनिवर्सिटी में स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में प्रोफेसर रहते हुए  अक्टूबर 2019 से मगध यूनिवर्सिटी कैंपस स्थित होटल मैनेजमेंट के निदेशक की जिम्मेवारी संभाल रहे थे। इसके अतिरिक्त कॉलेज इंस्पेक्टर ऑफ आर्स बनाये गए। इसी बीच उन्हें यूनिवर्सिटी के प्रभारी रजिस्ट्रार की जिम्मेदारी दी गई। इसी माह 6 जून को उन्होंने प्रभारी कुलसचिव का पद संभाला था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS