ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रिसेप्शन पार्टी के दौरान अपराधियों ने युवक को गोलियों से भूना
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2017 2:33:10 PM
रिसेप्शन पार्टी के दौरान अपराधियों ने युवक को गोलियों से भूना

गया। बिहार के गया में शादी का रिसेप्शन मातम में बदल गया । लोग नव दंपति को बधाई दे रहे थे, इसी दौरान गोली की आवाज ने पूरे माहौल को सन्नाटे में बदल डाला । रिसेप्शन पार्टी के दौरान ही एक शख्स की घर में घुस कर अपराधियों ने हत्या कर दी।

 
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि मृतक दिनेश कुमार कोलकाता में एक्सिस बैंक में काम करता था । शहर से डेल्हा थाना के खरखुरा मोहल्ले निवासी शिवनरायण प्रसाद के बेटे की शादी 28 अप्रैल को हुई थी | इसके बाद एक मई को वर-वधु स्वागत समारोह के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। पार्टी घर के बाहर लॉन में रखी गयी थी। इसी दौरान घर में घुस कर अपराधियों ने दिनेश को ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोली मार दी। जब तक लोग अपराधियों को पकड़ने के लिए दौड़ते तब तक अपराधी भाग गए।
 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। गोली लगने के बाद इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई है। इस घटना के बाद से मंझले भाई की भी हालत खराब हो गई है और उसे इलाज के लिये मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS