ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
बिहार
पूर्व जिलापार्षद समेत पांच नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2019 10:21:03 AM
पूर्व जिलापार्षद समेत पांच नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इमामगंज। गया जिले के डुमरिया थाने के बोधिबिगहा गांव में पूर्व एमएलसी अनुज सिंह के पैतृक घर को पिछले 27 मार्च को नक्सली संगठन भाकपा-माओवादी के सदस्यों ने विस्फोट कर उड़ा दिया था। इस मामले में पुलिस ने क्षेत्र से पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक जिला पार्षद के पूर्व सदस्य भी शामिल है। 

 
वहीं, पिछले 13 अप्रैल को डुमरिया थाना क्षेत्र के आदरचक गांव में पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए भाकपा माओवादियों ने रघु उर्फ रघुनंदन उर्फ रवींद्र भोक्ता की हत्या कर दी थी। इस मामले में एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।  सहायक पुलिस अधीक्षक सह इमामगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी सुशील कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी।
 
एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों में डुमरिया थाने के कचनार गांव के सत्येंद्र सिंह भोक्ता, कोकना गांव के रहने वाले टुनटुन भोक्ता व सत्येंद्र भोक्ता, मंझौली गांव के गिरजा पासवान, उचौलिया गांव के रहनेवाले पूर्व जिला पार्षद रंजीत पासवान शामिल हैं। इसके अलावा रघु रवींद्र की हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त दीना पासवान को गिरफ्तार किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS