ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
गया
नक्सली हमले की साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया आईईडी बम, मतदान कल
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2019 12:30:38 PM
नक्सली हमले की साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया आईईडी बम, मतदान कल

गया। गया में नक्सलियों की साजिश नाकाम हुई है। मंगलवार रात नक्सलियों ने डुमरिया प्रखंड के छकरबंदा मध्य विद्यालय और उसके आसपास दो आईईडी बम और एक देसी बम प्लांट किया था। इसकी सूचना आज पुलिस को मिली। सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस और कोबरा की टीम मौके पर पहुंची और सभी बम को बरामद किया। 

 
बम मिलने की सूचना के बाद ही सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरे में ले लिया और आसपास के लोगों को वहां जाने से रोक दिया, ताकि किसी तरह की अनहोनी ना हो सके। कोबरा के बम निरोधक दस्ता टीम ने बारी-बारी से बमों को डिफ्यूज किया। पुलिस ने मौके से नक्सली पर्चा भी बरामद किया है, जिसमें वोट बहिष्कार की बात कही गयी है।
 
गौरतलब है कि छकरबंदा मध्य विद्यालय मतदान केंद्र भी है, जहां 11 अप्रैल को औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के लिए वोट होना है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि नक्सली क्षेत्र में सुरक्षा बलों द्वारा लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है, जिससे नक्सलियों के मंसूबे को नाकाम किया जा सके। मतदान के दिन इन इलाकों में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है। गौरतलब है कि इससे पिछले चुनाव में भी मतदान से पहले और मतदान के दिन काफी संख्या में आईडी बम बरामद किए गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS