ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
गया
नक्सलियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधान पार्षद के घर को बम से उड़ाया
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2019 3:46:23 PM
नक्सलियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधान पार्षद के घर को बम से उड़ाया

गया। प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा (माओवादी) ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधान पार्षद अनुज कुमार सिंह के पैतृक घर बोधिबिगहा को देर रात नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। नक्सलियों के लोकसभा चुनाव वहिष्कार करने एवं अन्य नारे लिखे पर्चा को पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किया है।

 
भाजपा नेता अनुज सिंह ने बताया कि डुमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बोधिबिगहा गांव में स्थित पैतृक घर नक्सलियों के द्वारा किए गए विस्फोट से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने के समय नक्सलियों ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि उनके परिजनों के साथ मारपीट भी की गई।
 
एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि चुनाव वहिष्कार करने की अपील को लेकर नक्सलियों के द्वारा छोड़े गए पर्चे को घटनास्थल से पुलिस ने बरामद किया है। उन्होंने कहा कि इलाके में नक्सलियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन अभी पुलिस कार्रवाई में किसी नक्सली की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS