ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी सदर अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजन ने किया हंगामा, चिकित्सकों व नर्सो पर अनदेखी का आरोपमोतिहारी अभियंत्रण महाविद्यालय में प्राध्यपकों पर हमला व तोड़फोड़, कॉलेज छात्रों के विरूद्ध एफआईआर, कॉलेज व होस्टल में अगले आदेश तक छुट्टीमोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागरकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमर
गया
नक्सलियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधान पार्षद के घर को बम से उड़ाया
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2019 3:46:23 PM
नक्सलियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधान पार्षद के घर को बम से उड़ाया

गया। प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा (माओवादी) ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधान पार्षद अनुज कुमार सिंह के पैतृक घर बोधिबिगहा को देर रात नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। नक्सलियों के लोकसभा चुनाव वहिष्कार करने एवं अन्य नारे लिखे पर्चा को पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किया है।

 
भाजपा नेता अनुज सिंह ने बताया कि डुमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बोधिबिगहा गांव में स्थित पैतृक घर नक्सलियों के द्वारा किए गए विस्फोट से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने के समय नक्सलियों ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि उनके परिजनों के साथ मारपीट भी की गई।
 
एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि चुनाव वहिष्कार करने की अपील को लेकर नक्सलियों के द्वारा छोड़े गए पर्चे को घटनास्थल से पुलिस ने बरामद किया है। उन्होंने कहा कि इलाके में नक्सलियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन अभी पुलिस कार्रवाई में किसी नक्सली की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS