ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
गया में यूएई मनी एक्सचेंज से दिनदहाडे़ 50 लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 6:40:25 PM
गया में यूएई मनी एक्सचेंज से दिनदहाडे़ 50 लाख की लूट

गया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 बिहार के गया में हथियारबंद अपराधियों ने यूएई मनी एक्‍सचेंज में दिन-दहाड़े करीब 50 लाख रुपये की डकैती डाली। वारदात के बाद वे हथियार लहराते हुए आराम से भाग गए।
जानकारी के अनुसार गया शहर के बीच स्थित यूएई मनी एक्‍सचेंज कार्यालय में मंगलवार की श्‍ााम अचानक छह अपराधी आ धमके। उन्‍होंने हथयार के बल पर कर्मचारियाें को कब्‍जे में कर लिया। फिर, 12.50 रुपये कैश सहित आभूषण व विदेशी करेंसी आद‍ि लेकर चले गए। प्रारंभिक अनुमान के अनुसार अपराधी करीब 50 लाख की संपत्ति ले उड़े।
घटना के बाद शहर को सील कर छापेमारी की जा रही है। एसएसपी गरिमा मलिक ने खुद मोर्चा संभाल लिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS