ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
बिहार
गया में स्पर्शाघात से तीन की मौत, गांव में मातम
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2017 5:03:34 PM
गया में स्पर्शाघात से तीन की मौत, गांव में मातम

गया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


गया जिला के परैया थाना क्षेत्र के जमालपुर बंधुबीघा में बिजली की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हरेराम पासवान की बेटी निशा कुमारी घर में लगे बिजली के तार में सट गयी। उसे बचाने के प्रयास में पहले उसकी मां सुशील देवी और फिर मौसी सती देवी की भी मौत हाे गई। इस घटना के बाद गांव में चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद परैया थाना की पुलिस, बीडीओ अजय प्रकाश, गुरूआ के भाजपा विधायक राजीव नंदन दांगी समेत कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे और आर्थिक सहयोग का आश्वासन दिया। इस हादसे के बाद से गांव में मातम का माहौल है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS