ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कर्ज की एवज में महाजन ने कहा- मेरे साथ संबंध बनाओ, दर्ज कराई शिकायत
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 6:42:45 PM
कर्ज की एवज में महाजन ने कहा- मेरे साथ संबंध बनाओ, दर्ज कराई शिकायत

गया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


गया जिले के शेरघाटी के पइनी गांव की विवाहिता को कर्ज लेकर छठ पूजा करना महंगा पड़ गया। कर्ज की राशि चुकाने के बाद भी महाजन और पैसे की मांग कर रहा है। वह फोन पर  शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। तंग आकर विवाहिता ने उसकी बातों को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया और थाना पहुंच गई।
पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि छठ पूजा के समय उसने अनंतपुर निवासी भीम सिंह से 4 हजार रुपए कर्ज लिया था। कुछ दिनों बाद उसने चार हजार रुपए मूल कर्ज के साथ एक हजार रुपए सूद भी अदा कर दिए, लेकिन सूदखोर ने फोन पर कहा कि अभी सात हजार और बाकी हैं। इसके बाद फोन पर वह अश्लील बातें करने लगा। उसने पैसे छोड़ देने के एवज में शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने सारी बातों से अपनी पति को अवगत कराया और साक्ष्य जुटाने के लिए सूदखोर के साथ हुई बात को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। शिकायत के बाद इमामगंज पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS