ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पहले बहनोई की लाठी-डंडे से पिटाई फिर गला रेत मार डाला
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 6:16:56 PM
पहले बहनोई की लाठी-डंडे से पिटाई फिर गला रेत मार डाला

गया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क्


गया जिले के शेरघाटी थाना के बेलडीह गांव में सोमवार की रात जमीन के लिए साले ने जीजा की हत्या कर दी। हत्यारोपी कारू यादव पर रिश्तेदारों के साथ मिलकर बहनोई को पीट-पीटकर अधमरा कर देने, इसके बाद गला रेतकर हत्या कर देने का आरोप है। उसने भगीने की भी हत्या करने की कोशिश की। जमीन के लिए अंजाम दी गई इस शर्मसार कर देने वाली घटना में घटी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है और आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है।
शेरघाटी पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपितों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही। मामले में चार को नामजद और पांच अज्ञात को आरोपित बनाया गया है। इंटर में पढ़ने वाली मृतक मधेशर यादव की पुत्री चांदनी ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद पिता और छोटा भाई रामप्रवेश मूंग के खेत के पटवन करने गए थे। इस दौरान करीब दस बजे रात्रि में मामा कारू यादव, उसका पुत्र सहित करीब एक दर्जन लोग खेत पर गए और घात लगाकर लाठी- डंडा से जमकर पिटाई करने के बाद खंती और तलवार से गला रेतकर हत्या कर दी। उसने बताया कि नवम कक्षा में पढ़नेवाला हमारे भाई को भी जान से मारने की कोशिश की गई।
भाई ने ही घटना की जानकारी घर पर पहंचकर दी। खेत पर जाने के बाद पिता को खून से लथपथ देखा, इलाज को गया ले जाए जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई। जमीन का विवाद चार साल से चल रहा था। इधर गुरुआ के महादेवपुर निवासी मृतक के भाई धनी यादव ने बताया कि भूमि विवाद में हत्या की गई है। मधेशर अपने ससुराल में ही आकर सपरिवार बस गए थे। हत्या की इस घटना के बाद परिजनों में चीत्कार मचा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS