ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईसमस्तीपुर : भीषण सड़क हादसे में बस व बोलेरो की हुई टक्कर, बिथान की चार छात्राओं की मौत, दर्जन भर जख्मीसमस्तीपुर: हर ब्लॉक के अस्पताल में होगी एईएस व जेई के इलाज की व्यवस्थाप्रधानमंत्री ने आईआईटी खड़गपुर के 66वें दीक्षांत समारोह को किया संबोधितविस्‍तृत आर्थिक सहयोग और साझेदारी समझौते पर भारत और मारीशस ने किये हस्‍ताक्षरमोतिहारी पुलिस ने बंजरिया ब्लॉक परिसर से तीन को आर्म्स के साथ दबोचा, सीएसपी संचालक से 4 लाख की लूट का आरोपीइंजीनिरिंग व मेडिकल की तैयारी के लिए मोतिहारी STC के सुबोध सर शुरू कर रहे कई एक्टपर्ट शिक्षकों के साथ ऑन लाइन फ्री क्लासेस
बिहार
पहले बहनोई की लाठी-डंडे से पिटाई फिर गला रेत मार डाला
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 6:16:56 PM
पहले बहनोई की लाठी-डंडे से पिटाई फिर गला रेत मार डाला

गया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क्


गया जिले के शेरघाटी थाना के बेलडीह गांव में सोमवार की रात जमीन के लिए साले ने जीजा की हत्या कर दी। हत्यारोपी कारू यादव पर रिश्तेदारों के साथ मिलकर बहनोई को पीट-पीटकर अधमरा कर देने, इसके बाद गला रेतकर हत्या कर देने का आरोप है। उसने भगीने की भी हत्या करने की कोशिश की। जमीन के लिए अंजाम दी गई इस शर्मसार कर देने वाली घटना में घटी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है और आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है।
शेरघाटी पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपितों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही। मामले में चार को नामजद और पांच अज्ञात को आरोपित बनाया गया है। इंटर में पढ़ने वाली मृतक मधेशर यादव की पुत्री चांदनी ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद पिता और छोटा भाई रामप्रवेश मूंग के खेत के पटवन करने गए थे। इस दौरान करीब दस बजे रात्रि में मामा कारू यादव, उसका पुत्र सहित करीब एक दर्जन लोग खेत पर गए और घात लगाकर लाठी- डंडा से जमकर पिटाई करने के बाद खंती और तलवार से गला रेतकर हत्या कर दी। उसने बताया कि नवम कक्षा में पढ़नेवाला हमारे भाई को भी जान से मारने की कोशिश की गई।
भाई ने ही घटना की जानकारी घर पर पहंचकर दी। खेत पर जाने के बाद पिता को खून से लथपथ देखा, इलाज को गया ले जाए जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई। जमीन का विवाद चार साल से चल रहा था। इधर गुरुआ के महादेवपुर निवासी मृतक के भाई धनी यादव ने बताया कि भूमि विवाद में हत्या की गई है। मधेशर अपने ससुराल में ही आकर सपरिवार बस गए थे। हत्या की इस घटना के बाद परिजनों में चीत्कार मचा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS