ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
फीचर
इस सीजन में यूं दिखें स्टाइलिश
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2017 4:03:26 PM
इस सीजन में यूं दिखें स्टाइलिश

 नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। यह समय 1980 के दशक की स्टाइल को अपनाकर फुल आस्तीन वाले कपड़ों, धारीदार शट्र्स, कोट को पहनने का है। वूनीक की प्रमुख स्टाइलिस्ट भाव्या चावला ने इस सीजन के फैशन ट्रेंड के बारे में ये सुझाव दिए हैं:

- साल 2017 में रफल्स का रुझान रहेगा। यह आपकी ड्रेस को रोमांटिक लुक देगा। झालरदार रफल्स ड्रेस खासकर लड़कियां बेहद पसंद करती हैं। यह एक परफेक्ट पार्टी ड्रेस है। 

- बेल्ट भी इस सीजन ट्रेंड में रहने वाला है। यह आपके कमर को फ्लैट करने के साथ ही आपकी ड्रेस को स्मार्ट लुक देता है। 

- ब्रैलेट्स गर्मियों में पहने जाने के लिए उपयुक्त है। इसे आप कपड़े के अंदर या ऊपर पहन सकती हैं। 

- फूली हुई पफ आस्तीन वाली ड्रेस सब पर जंचती है। इसका ट्रेंड इस साल भी कायम रहने वाला है। 

- फ्लोरल ड्रेस पिछले कुछ सालों से हमेशा फैशन में बने हुए हैं। रियलिस्टक पिं्रट वाले फ्लोरल ड्रेस देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं। 

- स्टेटमेंट स्लीव यानी ढीली आस्तीन के कपड़े 2017 में बड़े ट्रेंड बने रहेंगे। 

- धारीदार शट्र्स या कोट इस साल भी ट्रेंड में रहने वाले हैं। होरिजोंटल

से लेकर वर्टिकल मोटी-पतली धारियों वाले कपड़े निश्चित तौर पर आपको अलग लुक देंगे। 

- कहते हैं पुराना दौर फिर लौटकर आता है। इस साल 1980 के दशक के फैशन के अंदाज को अपनाएं। ग्रे या मटमैले रंग के ढीले-ढाले पैंट्स या चमकदार शट्र्स या टॉप और बड़ा जूड़ा या भड़कदार हेयरस्टाइल आपके व्यक्तित्व में चार चांद लगाएंगे। 

- सफेद शर्ट भी फैशन में हमेशा बने रहते हैं। छोटी नेकलाइन और ढीली आस्तीन वाले सफेद शट्र्स खूब जंचते हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS