ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रितेश पांडेय के नये गाने में तिलकधारी पुरोहित की धर्मपत्नी की कथा और व्यथा हुई वायरल
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2021 9:06:02 PM
रितेश पांडेय के नये गाने में तिलकधारी पुरोहित की धर्मपत्नी की कथा और व्यथा हुई वायरल

पटना। हेलो कौन फेम भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर - एक्टर रितेश पांडेय का नया गाना आज ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ आज रिलीज के साथ वायरल हो गया है. ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ गाने का थीम एक तिलकधारी पुरोहित और उनकी धर्मपत्नी की कथा व व्यथा पर आधारित है. इसमें रितेश पांडेय खुद पुरोहित के किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी की रूप में नीलम गिरी की केमेस्ट्री बेहद आकर्षक है. रितेश का यह गाना वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है, जिसको रिलीज के बाद महज कुछ ही घंटों में 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.





लिंक : https://youtu.be/-vzy_5kJae4

‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ के रिलीज के बाद रितेश पांडेय ने कहा कि यह गाना हमने अपने अंदाज में प्रस्तुत किया है एक पति की कलम से....  तो आप लोग इस गाने को सुने और अपना प्यार स्नेह दीजिये. आपको बता दें कि रितेश पांडेय भोजपुरी के नए जेनरेशन के वायरल स्‍टार हैं, जिनके गाने Hello Kaun, लहंगा लखनऊआ जैसे कई गानों ने म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में धमाल मचाया था.



रितेश पांडेय गीत संगीत के साथ अच्‍छे एक्‍टर भी हैं और उन्‍होंने अपनी कई फिल्‍मों में शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने का काम किया है. अभी उनकी फिल्म डोली रिलीज को तैयार है, जिसमें वो अक्षरा सिंह के साथ नजर आने वाले हैं, जबकि हाल ही में रितेश ने दो फिल्म  'प्रजातंत्र' और 'दंगा' काजल राघवानी के साथ साइन की है.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS