ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
बॉलीवुड सिंगर सलोनी भारद्वाज का नया गाना ‘पत्‍थर दिल है जमाना’ हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 4:45:38 PM
बॉलीवुड सिंगर सलोनी भारद्वाज का नया गाना ‘पत्‍थर दिल है जमाना’ हुआ वायरल

पटना देश आज कोविड 19 के कारण लॉक डाउन की स्थिति से गुजर रहा है। ऐसे में सिनेमा इंडस्‍ट्री भी पूरी तरह से खामोश है। लेकिन इसी खामोशी के बीच बॉलीवुड सिंगर  सलोनी भारद्वाज का नया गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। गाने के बोल हैं – पत्‍थर दिल है जमाना/जब चोट लगे तो जाना/खुदगर्ज सनम होते हैं/ हम याद में उनके रोते हैं – वो चैन से घर में सोते हैं। यह गाना यूट्यूब चैनल मैड4म्‍यूजिक पर रिलीज किया गया है। इस गाने में लिरिक्‍स और म्‍यूजिक दीपक भारद्वाज का है।

 
 
 
लिंक : https://youtu.be/zxAukb2V6TA
 
 
इस बारे में सलोनी भारद्वाज का मानना है कि उनका यह सैड सौंग यूथ को खूब पसंद आने वाला है। इस गाने के लिरिक्‍स बेहतरीन हैं। गाना श्रोताओं के दिल को छू लेने वाला है। यही वजह है कि रिलीज के बाद अब यह वायरल हो रहा है और अब तक इसे 300,889 से अधिक लोग देख चुके हैं। गाना तेजी से वायरल हो रहा है और हिंदी म्‍यूजिक लवर्स को पसंद आ रहा है। यह उनके लिए हर्ष की बात है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनका यह गाना चार्टबस्‍टर होगा। इसके लिए वे अपने ऑडियंस का आभार भी व्‍यक्‍त करती हैं।
 
 
 
आपको बता दें कि सलोनी के इस गाने के प्रोग्रामिंग मृणमय शर्मा का है। रिकॉर्ड मिक्‍स दीपक भारद्वाज ने किया है। डीओपी गोविंद झा और लाइट व प्रोडक्‍शन राकेश झा का है। प्रोड्यूसर पिंकी धलीवाल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS