ब्रेकिंग न्यूज़
आईएएस से छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री बनने वाले अजीत जोगी नहीं रहें, प्रधानमंत्री मोदी व सीएम नीतीश ने जताई गहरी शोक संवेदनामोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौत
मनोरंजन
लॉकडाउन के बीच अपने नए अलबम की तैयारी में जुटी अक्षरा सिंह
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 4:43:29 PM
लॉकडाउन के बीच अपने नए अलबम की तैयारी में जुटी अक्षरा सिंह

पटना जीवन चलने का नाम है। इस कथन को इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की जबरदस्‍त एक्‍ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह चरितार्थ करती नजर आ रही है। जब पूरा विश्‍व कोरोना महामारी की चपेट में हैं और भारत में लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद है। सिनेमा इंडस्‍ट्री भी थम सी गई है। वैसी स्थित में अक्षरा एक के बाद एक अपने काम को पूरा कर रही हैं। वो भी लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए।

 
 
 
लिंक : https://www.instagram.com/tv/CARm7zVHQVe/?igshid=1cfzo5efkwbrb
 
अक्षरा के कुछ अलबम लॉकडाउन के बीच आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। मगर अब अक्षरा जल्‍द ही एक और अलबम की तैयारी में जुट गई हैं, जिसका वीडियो उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने नए अलबम के लिए रियाज करती नजर आयीं हैं। यह उनका काम के प्रति समर्पण को दर्शाता है। जब पूरा भोजपुरी जगत अपने घर में है, तब भी अक्षरा सिंह की जीवटता उन्‍हें अपने फैंस के बीच लगातार लाकर खड़ी कर देती है।
 
 
 
अक्षरा की खास बात ये भी है कि वे अपना काम तो बखूबी पूरा कर ही रही हैं। साथ वे में सोशल काउज वाले काम भी पूरी निष्‍ठा और ईमानदारी से कर रही हैं। वैश्विक संकट कोरोना के दौरान भी वे लोगों को इससे बचने के लिए जागरूक करती नजर आ चुकी हैं। वे लोगों को हाथ धोने के सही तरीके भी बता चुकी हैं। तो कभी सड़क पर मजदूर और जरूरत मंद लोगों को मास्‍क व सेनेटाइजर भी बांटती दिखाई पड़ी है। अक्षरा की यही खूबी उन्‍हें दूसरे फिल्‍म स्‍टारों से अलग बनाती है और लोगों के बीच उनके लिए प्‍यार बढ़ता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS