ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मिस रॉयल स्टार इंडिया सीजन 3 की विजेता बनीं अलिशा प्रकाश
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2022 10:26:16 PM
मिस रॉयल स्टार इंडिया सीजन 3 की विजेता बनीं अलिशा प्रकाश

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। मिस रॉयल स्टार इंडिया सीजन 3 की विजेता का खिताब मॉडल अलिशा प्रकाश ने अपने नाम कर लिया है। पटना के बोरिंग रोड निवासी बैंक मैनेजर अमर प्रकाश और कल्पना प्रकाश की छोटी पुत्री अलिशा प्रकाश ने 16 अप्रैल को जयपुर में आयोजित मिस रॉयल स्टार इंडिया 2022 सीजन 3 के गैंड फिनाले में हिस्सा लिया। इस शो में देशभर के प्रतिभागियों ने शिरकत की। अलिया प्रकाश ने प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर देते हुये मिस रॉयल स्टार इंडिया सीजन 3 के विजेता का ताज अपने नाम कर लिया। 





अलिशा ने बताया कि वह यह खिताब बिहार की जनता को समर्पित करती है और उन्हें बिहारी होने पर गर्व है। अलिया प्रकाश ने बताया कि वह इस शो के डायरेक्टर आलोक अग्रवाल का शुक्रिया अदा करती हैं, जिन्होंने इतने बड़े स्तर पर मॉडलिंग शो का आयोजन किया। अलिशा प्रकाश पटना के बालडविन अकेडमी में 12 वीं की छात्रा है। उन्होंने बताया कि वह पूर्व मिस व्लर्ड प्रियंका चोपड़ा से बेहद प्रभावित हैं। दो वर्ष पहले मॉडलिंग के करियर में अपनी शुरूआत की थी। कई मॉडलिंग शो में शिरकत की है और धीरे-धीरे अपनी पहचान बना रही हैं। 




अलिशा ने यह भी बताया कि वह अपनी पढ़ाई जारी रखेंगी।  यदि अवसर मिलता है तो वह फिल्म इंडस्ट्री में बतौर अभिनेत्री काम करना पसंद करेंगी। आलिशा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और बड़ी बहन अनुजा प्रकाश को दिया है, जिन्होंने उन्हें हर कदम सपोर्ट किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS