ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रावत देव गोस्वामी की सूफी एल्बम "उन्हें इश्क हो जाए" जल्द होगी रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2021 9:13:54 PM
रावत देव गोस्वामी की सूफी एल्बम

दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रावत देव गोस्वामी की हिंदी सूफी एल्बम "उन्हें इश्क हो जाए" जल्द ही रिलीज होगी। सूफी गानों से लबरेज इस एल्बम के गानों की शूटिंग राजस्थान के जोधपुर, उदयपुर, जैसलमेर, ओसियां  समेत विभिन्न खूबसूरत लोकेशन पर किया गया है। जहाँ गाने में राजस्थान की कलाकृति एवं प्राकृतिक दृश्य को दिखाया गया है। गाने में दर्शकों को राजस्थानी परिवेश में सूफी की नवीन झलक देखने को मिलेगी।





मशहूर सूफी सिंगर भुटेश जिना के सुमधुर आवाज से सजी इस एल्बम के मुख्य भूमिका में एक्टर रावत देव व मॉडल मुस्कान सिंह की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। लिरिक्स व कंपोज रावत देव का है। निर्देशक नरेंद्र सिंह चौहान, संगीत हरीश मेलन व मयंक पंवार, डीओपी मुकेश जांगिड़, मेकप बिंदु, पोस्ट प्रोडक्शन अमजद खान, एडिटर- कुलवंत प्रजापत और पीआरओ संत कुमार गोस्वामी हैं।




उल्लेखनीय है कि राजस्थान के एक छोटे गांव से निकलकर बॉलीवुड में अभिनेता रावत देव गोस्वामी को सलमान खान अभिनीत फिल्म "बजरंगी भाई जान" से पहचान मिली। रावत देव गोस्वामी ने अपनी मेहनत और जुनून के बदौलत राजस्थानी, हिंदी एल्बम समेत बॉलीवुड में काम कर कृतिमान स्थापित की है। उनकी राजस्थानी फिल्म डुग डुग टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में धूम मचा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS