ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दिशा पाटनी का ग्लैमरस लुक देख कायल हुए फैंस, चंद घंटों में आए लाखों लाइक्स
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2021 5:30:50 PM
दिशा पाटनी का ग्लैमरस लुक देख कायल हुए फैंस, चंद घंटों में आए लाखों लाइक्स

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है। लोगों को एक्ट्रेस की ये फोटो खूब पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 
ग्लो कर रही हैं दिशा
इस तस्वीर में अभिनेत्री दिशा पाटनी अपने मंडे मूड में लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में दिशा काले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं उनपर किया गया मेकअप भी पूरे उनके फेस पर चार चांद लगा रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक नेक पीस और इयर पीस कैरी किया है। काफी लाइट ज्वैलरी में एक्ट्रेस और भी ग्लो कर रही हैं। एमराल्ड ग्रीम स्टोन वाली ज्वैलरी काफी क्लासी लग रही हैं।   
 
चार घंटे पहले सामने आई दिशा पाटनी की फोटो पर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस लगातार एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 
 
दिशा अगली बार सलमान खान अभिनीत फिल्म 'राधे' में दिखाई देंगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं और उनका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। राधे को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वह 'एक विलेन 2' के लिए फिल्म निर्माता मोहित सूरी के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं। अभिनेत्री ने अपनी 2020 की फिल्म मलंग में सूरी के साथ सहयोग किया। दिशा केटीना में भी दिखाई देंगी, जो एकता कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह भी हैं¡।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS