ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2020 11:02:18 PM
अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

मुंबई। अभिनय से राजनीति के क्षेत्र में उतरीं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इसकी शिकायत उर्मिला ने महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में दर्ज करवाई है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए दी है पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के साथ ही उर्मिला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउँट के जरिए भी इस बात की जानकारी दी है। उर्मिला ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। पहले उन्होंने प्रत्यक्ष संदेश भेजा और उसमें बताए गए कुछ चरणों का अनुसरण करने पर अकाउंट को प्रमाणित करने की बात की और उसके बाद अकाउंट हैक कर लिया। सच में।'इसके बाद एक अन्य ट्वीट में अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने आकउंट हैक करने की प्राथिमिकी महाराष्ट्र साइबर अपराध प्रकोष्ठ में दर्ज करवा दी है। 





इसके साथ उर्मिला ने महिलाओं से ये भी गुजारिश की कि वो 'साइबर अपराधों' को हल्के में न लें।उर्मिला ने कहा कि, 'साइबर अपराध ऐसा नहीं जिसे महिलाओं को हल्के में लेना चाहिए... मैं जब पुलिस में इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की प्राथमिकी दर्ज करावाने गई तो वहां मुंबई पुलिस साइबर अपराध की उपायुक्त श्रीमती रश्मि करणडीकर से मिली जिन्होंने मुझे बहुत सी जानकारी दी, निश्चित ही भविष्य में यह काम करेगी।'बता दें कि उर्मिला मातोंडकर पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ हो। इससे पहले सुष्मिता सेन की बेटी रेने का इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो चुका है। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी। साथ ही साथ सोशल मीडिया के जरिए भी इसकी जानकारी दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS