ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ड्रग्स केस: बढ़ सकती हैं दीपिका पादुकोण की मुश्किलें, एनसीबी कल करेगी पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2020 11:54:39 AM
ड्रग्स केस: बढ़ सकती हैं दीपिका पादुकोण की मुश्किलें, एनसीबी कल करेगी पूछताछ

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी की सिमोन खंबाटा से पूछताछ जारी है। एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को भी बुलाया है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने समन मिलना स्वीकार कर लिया है। इधर एनसीबी की ओर से बयान आया है कि रकुल प्रीत से कोई संपर्क नहीं हो पाया है।

 
इसी बीच खबर आ रही है कि एनसीबी के समन के बाद दीपिका पादुकोण आज गोवा से मुंबई लौटेंगी। दीपिका को चार्टर प्लेन से आने की इजाजत मिली है। गोवा से दोपहर करीब 1:30 बजे मुंबई के लिए रवाना होंगी। दीपिका पादुकोण से कल 25 सितंबर को पूछताछ होगी। दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उनकी एक ड्रग्स चैट मिली थी। ये ड्रग्स चैट 28 अक्टूबर 2017 की है। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी को मिले चैट में दीपिका मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रग्स मांग रही हैं। 
 
बता दें कि इससे पहले एनसीबी की टीम ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी समन जारी किया। एनसीबी की टीम इन दोनों एक्ट्रेस के घर गई। जल्द ही इन एक्ट्रेस से भी पूछताछ की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS