ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ड्रग्स केस: दीप‍िका का ड्रग्स मामले में नाम आने पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कही ये बात
By Deshwani | Publish Date: 22/9/2020 4:50:35 PM
ड्रग्स केस: दीप‍िका का ड्रग्स मामले में नाम आने पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कही ये बात

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में कई और बॉलीवुड कलाकारों का नाम सामने आ रहा है। सुशांत सिंह की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है। एनसीबीके सूत्रों के अनुसार D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का अर्थ है करिश्मा (जया की एसोसिएट) है। दीपिका पादुकोण के नाम पर चर्चा होने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी तंज कसा है। 

 
अभिनेत्री कंगना रनौत ने सवाल उठाते हुए इशारों-इशारों में दीपिका पादुकोण पर हमला किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एम्स की मेडिकल टीम ने आत्महत्या की संभावना को खारिज कर दिया है। गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई है। कहां है डिप्रेशन गैंग? अगर डिप्रेशन डायबिटीज या कैंसर की तरह होता है तो हम यह क्यों नहीं कहते कि डायबिटीज या कैंसर के मरीज ने खुदकुशी की?
 
 
बता दें कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने समन भेजा है। जानकारी की मानें तो कल उसे पूछताछ हो सकती है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही है। इस मामले में कई बड़ी हस्तियों के तार जुड़ रहे हैं। एनसीबपी ने सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ कर रही है। जया शाह के कई एक्ट्रेस के साथ चैट सामने आए हैं जिसमें वो ड्रग्स की बात कर रही हैं। दीपिका पादुकोण के मैनेजर करिश्मा प्रकाश का जया शाह के साथ एक फोटो सामने आया है। जानकारी मिल रही है कि दीपिका पादुकोण जया साहा की मैनेजर से लगातार टच में थी। वो ड्रग मामले में करिश्मा से लगातार बातें कर रही थी।
 
 
रिया चक्रवर्ती, शौविक और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी अब इस ड्रग केस से जुड़े अन्य लोगों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। एक तरफ जहां रिया पूछताछ के दौरान इस मामने 25 एक्टर्स के नाम ले चुकी हैं तो वहीं ड्रग चैट में जया शाह और श्रुति मोदी का नाम सामने आया है। जिनसे एनसीबी पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पूछताछ में जया शाह ने कई बड़े खुलासे किये हैं। जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर , रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया है। माना जा रहा है कि इसने भी पूछताछ के लिए एनसीबी समन भेजेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS