ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फ्लावर प्रिंट फ्रॉक में एक्ट्रेस दिशा पटानी की बेहद क्यूट फोटो हुई वायरल, देखें PHOTO
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2020 11:39:26 AM
फ्लावर प्रिंट फ्रॉक में एक्ट्रेस दिशा पटानी की बेहद क्यूट फोटो हुई वायरल, देखें PHOTO

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फ्लावर प्रिंट फ्रॉक में फोटो शेयर की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में दिशा पटानी बेहद क्यूट लग रही हैं। दिशा के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस बात का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि इस फोटो पर अब तक 20 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

 
View this post on Instagram

🍦

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हाल ही में दिशा पटानी  ‘रसोड़े में कौन था?’ पर वीडियो बनाती नजर आईं थीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिशा अपने डॉगी से पूछ रही थीं, कि रसोड़े में कौन था? दिशा पटानी का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था।
 
View this post on Instagram

🐱

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्‍म ‘मलंग’ में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे। वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगी। बता दें कि यह सलमान खान के साथ ‘राधे’ उनकी दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दिशा ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नजर आ चुकी हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS