ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' का पहला सॉन्ग रिलीज, जबरदस्त अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2020 4:57:47 PM
कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' का पहला सॉन्ग रिलीज, जबरदस्त अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की नई फिल्म 'इंदु की जवानी' का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। गाने का नाम 'हसीना पागल दीवानी' है। कियारा आडवाणी की फिल्म का यह गाना मशहूर सॉन्ग 'सावन में लग गई आग' का रिमेक हैं। इस गाने में सिंगर मीका सिंह ने आवाज दी है।

 

 
 
कियारा आडवाणी को इस दौरान ब्लू कलर के लहंगे में जोरदार डांस करते देखा जा सकता है। 'हसीना पागल दीवानी' गाने को 15 सितंबर को रिलीज किया गया था। कियारा आडवाणी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। कियारा आडवाणी के इस गाने पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 
 
बता दें कि कियारा आडवाणी ने 2014 में 'फगली' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। कियारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब', सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह', कार्तिक आर्यन के साथ 'भूलभुलैया 2' और 'इंदु की जवानी' भी शामिल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS