ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
ड्रग एंगल: रिया ने लिया सारा-रकुल-सिमोन का नाम,एनसीबी जल्द भेज सकती है समन
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2020 6:33:40 PM
ड्रग एंगल: रिया ने लिया सारा-रकुल-सिमोन का नाम,एनसीबी जल्द भेज सकती है समन

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले की तह तक जाने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले में बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों का नाम भी समने आ रहा है। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि एनडीपीएस एक्ट में अब तक गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती सहित 16 लोगों से पूछताछ में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए गए हैं, लेकिन इनकी भूमिका अभी उजागर नहीं हुई है। न ही इनमें से किसी को अभी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। सुशांत से जु़ड़े ड्रग्स मामले में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित छह लोग 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। 

 
इस बीच, एनसीबी ने सोमवार को रिया चक्रवती के भाई शौविक के स्कूली दिनों के एक दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की मां संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है। एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि ड्रग्स खरीदने के लिए उनके फोन से भी कॉल या मैसेज किए गए थे अथवा नहीं। अधर, रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर अपने आदेश में विशेष अदालत ने कहा था कि जांच प्रारंभिक चरण में है इसलिए उपलब्ध रिकॉर्ड के आधार पर यह नहीं कहा जा सकता कि आरोपित (रिया) को मामले से जोड़ने का कोई तार्किक आधार नहीं है। 
 
विशेष जज जीबी गुराव ने शुक्रवार को रिया, शौविक और चार अन्य आरोपितों की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थीं। लेकिन अदालत का विस्तृत आदेश सोमवार को उपलब्ध कराया गया। इसमें अदालत ने आगे कहा कि इस बात की पूरी संभावना है कि अगर आरोपित को जमानत पर रिहा किया गया तो वह साक्ष्यों से छेड़छाड़ कर सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS