ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सनी लियोन नई एक्सरसाइज की कर रही थीं प्रैक्टिस, अचानक गिर गई, वीडियो पोस्ट कर बोलीं- मुझ पर हंसना बंद करो...
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2020 10:36:31 AM
सनी लियोन नई एक्सरसाइज की कर रही थीं प्रैक्टिस, अचानक गिर गई, वीडियो पोस्ट कर बोलीं- मुझ पर हंसना बंद करो...

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपने चुलबुली अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। इन दिनों वह अमेरिका में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं, लेकिन वह  अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और खूब वीडियो व फोटो भी शेयर करती हैं। हाल ही में सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बैलेंसिंग की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। 
 
वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोन इस एक्सरसाइज की पहली बार प्रैक्टिस कर रही हैं। सनी लियोन अचानक प्रैक्टिस करते हुए गिर जाती हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा, "कौन कहता है नई चीजें ट्राई करना आसान होता है। मैं यह समझ गई हैं, आप देख लीजिएगा। अब मुझ पर हंसना बंद करो।" सनी लियोन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 
 
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' , 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी। बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई। इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS