ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया 'याद पिया की आने लगी' पर डांस, Video हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2020 3:17:45 PM
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया 'याद पिया की आने लगी' पर डांस, Video हुआ वायरल

नई दिल्ली। अभिनय, गायिकी और नृत्‍य प्रतिभा की धनी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने वीडियो और फोटो से फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह 'याद पिया की आने लगी' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। हालांकि वीडियो में खास बात यह है कि उनके मेहंदी से रचे हाथ सबको काफी पसंद आ रहे हैं। 

 
वीडियो में अक्षरा सिंह का 'याद पिया की आने लगी पर डांस खूब पसंद किया जा रहा है। अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशंस फैन्स को दीवाना बना रहे हैं। अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "याद पिया की. रील करो फील करो। " एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 
 
 
बता दें 30 अगस्त को अक्षरा सिंह ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था।  अक्षरा ने अपने जन्‍मदिन पर वैशाली जिले के राजापाकर प्रखंड के बिरना लखन सेन गांव के एक बच्‍चे की शिक्षा-दीक्षा की जिम्‍मेवारी उठाने का फैसला लिया। इसके लिए वे इस बच्‍चे को हर महीने पढ़ाई के लिए आर्थिक मदद करती रहेंगी। अक्षरा के इस कदम की हर किसी ने खूब तारीफ की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS