ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
धनाश्री वर्मा का जबरदस्त अंदाज में डांस, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट संग जमी जोड़ी, देखें Video
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2020 4:24:58 PM
धनाश्री वर्मा का जबरदस्त अंदाज में डांस, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट संग जमी जोड़ी, देखें Video

नई दिल्ली। यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धनाश्री सिंगर आस्था गिल और बिग बॉस फेम एक्टर प्रियांक शर्मा के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करतीं नजर आ रही हैं।  बता दें कि धनाश्री वर्मा क्रिकेटर युजवेंद्र  चहल के साथ सगाई करने के बाद काफी सुर्खियों में आ गई हैं।  तब से ही उनके लगातार डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। इस वीडियो में धनाश्री वर्मा आस्था गिल के गाने 'सारा इंडिया' पर डांस करती नजर आ रही हैं।  

 
वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री, प्रियांक शर्मा और आस्था गिल धमाकेदार अंदाज में डांस कर रहे हैं। वीडियो को इंडियन डांस कंपनी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। धनाश्री वर्मा के इस नए डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
 
धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS