ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
नोरा फतेही का 'साकी-साकी' गाने पर डांस ने मचाया धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2020 1:07:00 PM
नोरा फतेही का 'साकी-साकी' गाने पर डांस ने मचाया धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने अंदाज और अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। नोरा फतेही का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा भारती सिंह के शो 'खतरा-खतरा के स्टेज पर 'साकी-साकी' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। फतेही के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 
वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही के डांस करने के बाद राघव जुयाल, आदित्य, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी डांस कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा जमीन पर लेटकर अपना सिग्नेचर स्टेप करती नजर आ रही हैं। नोरा फतेही के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
 
 
बता दें कि नोरा फतेही ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। दिलबर से लेकर साकी साकी तक हर गाने में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिला है। हाल ही में एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई। फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया। वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS