ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मशहूर सिने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का निधन
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2020 8:08:54 PM
मशहूर सिने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का निधन

देशवाणी न्यूज नेटवर्क। मशहूर सिने अभिनेता  मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का निधन हो गया है। लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे बंसत कुमार ने 95 वर्ष की आयु में मंगलवार को इस दुनिया को अलविदा कहा।

बताया गया है कि वे किडनी के संक्रमण से ग्रस्त थे।वहीं, इस बात की चर्चा है कि मिथुन चक्रवर्ती शूटिंग के लिए बेंगलुरू गए हुए थे। वे मुंबई पहुंचने के लिए प्रयासरत कर रहे हैं। उनके निधन पर सिने जगत से भी शोक संदेश आ रहे हैं। बंगाला फ़िल्मों की एक्टर रितुपर्णा सेन गुप्ता ने ट्वीट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की। उन्होंने लिखा, 'मिथुन दा आपके पिता को मेरी श्रद्धांजलि। हिम्मत रखिए और भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।


 मिथुन चक्रवर्ती का परिवार बंगाल से जुड़ा हुआ है। मिथुन के पिता बंसत कुमार कलकत्ता टेलीफोन्स में काम किया करते थे। उनके चार बच्चे हैं। इसमें मिथुन के अलावा तीन बेटियां हैं। टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बंसत कुमार ने ही मिथुन को मुंबई भेजा था। वह उन्हें बंगाल में हो रही हिंसा से बचाना चाहते थे। मुंबई में आकर मिथुन ने बॉलीवुड में करियर बनाया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS