ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मनोरंजन
सच कहूं तो मेरे लिए अनिल काबरा ही हैं फ़िल्म के 'अगुआ' : निर्देशक
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2019 1:34:18 PM
सच कहूं तो मेरे लिए अनिल काबरा ही हैं फ़िल्म के 'अगुआ' : निर्देशक

इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म 'अगुआ' की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से मुंबई में चल रही है, लेकिन उससे भी ज्यादा उत्सकुता फ़िल्म क्रिटिक्स में इस फ़िल्म के टाइटल को लेकर है। इस बारे में जब फ़िल्म के निर्देशक और संगीतकार रितेश ठाकुर से पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि हमारी फ़िल्म के 'अगुआ' तो अनिल काबरा ही हैं, जो इस फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह एक सुलझी हुई कहानी पर बेस्ड साफ सुथरी फ़िल्म है, जो मनोरंजन के हर पैमाने पर खड़ी उतरेगी। यही वजह है कि कॉन्टेंट वाली फ़िल्म बनाने में अनिल काबरा ने इस बेजोड़ कहानी लेकर आ रहे हैं।

रितेश ठाकुर ने आगे ये भी कहा कि 'अगुआ' अपने आप में एक सम्पूर्ण फ़िल्म होगी। ऐसी फिल्म संभवतः आज तक किसी इंडस्ट्री में नहीं बनी है। फ़िल्म की स्टोरी लाइन से लेकर संगीत तक इतने अच्छे होने वाले हैं कि दर्शकों का पूरा पैसा वसूल हो जाएगा, क्योंकि इंडस्ट्री के लिए क़्वालिटी वाली फिल्म होगी। अभी हमारा ध्यान पूरी तरह से फ़िल्म की शूटिंग पर है, तो हम इसकी कहानी अभी रिवील नहीं करेंगे। लेकिन धीरे - धीरे आपके सामने सब कुछ आएगा। फ़िल्म में सारे कलाकार अपना बेस्ट दे रहे हैं। इसके लिए वे खूब वर्कआउट भी करते हैं। जल्द ही हम इसकी शूटिंग पूरी कर लेंगे।

गौरतलब है कि अनिल काबरा की फ़िल्म अगुआ में अमरीश सिंह,स्लेशा मिश्रा,दीपक दिलदार, लसारी लाल यादव, लाडो मदेशिया, सनी कुमार सानिया, के. के.गोस्वामी,सलोनी बिष्ट,कौशाल शर्मा ,अरुण जी ,मेहनाज़ ,महेश आचार्य, जे पी सिंह आदि फ़िल्म की मुख्य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और डीओपी कुणाल ,लेखक कौशल शर्मा ,गीतकार राजेश का है। कोरियोग्राफर महेश आचार्य हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS