ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पीठ दर्द और बुखार के बावजूद अजय ने शूट किया था 'गुड न्यूज' का प्रमोशनल गाना
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2019 4:01:26 PM
पीठ दर्द और बुखार के बावजूद अजय ने शूट किया था 'गुड न्यूज' का प्रमोशनल गाना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण के कारण सफलता के नए रिकार्ड बना रहे हैं। हाल में अक्षय ने पीठ में चोट और बुखार के बावजूद फिल्म 'गुड न्यूज' के लिए एक प्रमोशन सांग को शूट किया है। निर्माता जल्द ही इस गाने को जल्द रिलीज करने वाले हैं। फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग जब से शुरू हुई थी तभी से यह फिल्म चर्चा में है। इन दिनों 'गुड न्यूज' की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है। फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

 
निर्देशक राज मेहता ने अक्षय कुमार की तारीफ की है। अक्षय कुमार हमेशा समय के पाबंद होते हैं। राज मेहता ने कहा कि वह फिल्म में अक्षय के लिए खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने कहा कि पीठ में चोट लगने के बावजूद अक्की ने एक प्रमोशन गाने की शूटिंग को स्थगित नहीं किया। 
 
उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपने 25 साल के करियर में उसकी कई कहानियां सुनी थीं, लेकिन यह पहली बार देखना आश्चर्यजनक था। अक्षय ने शूटिंग को समय पर पूरा किया और अपनी चोट के कारण इसे स्थगित नहीं किया। क्योंकि सभी सह-कलाकारों के लिए उपयुक्त दूसरी तारीख अलार्ट करना मुश्किल होता। 
 
फिल्म 'गुड न्यूज' की कहानी सेरोगेसी पर आधारिता है। फिल्म में अक्षय कुमार वरुण बत्रा, करीना कपूर दिप्ती बत्रा, कियारा आडवाणी मोनिका बत्रा और दिलजीत दोसांझ हनी बत्रा की भूमिका में हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर हुआ था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS