ब्रेकिंग न्यूज़
मैट्रिक में समस्तीपुर के दुर्गेश ने बिहार में द्वितीय स्थान हासिल किया, टॉप टेन में समस्तीपुर के हैं पांच छात्रसमस्तीपुर में ट्रेन रोकने पर प्रवासियों ने काटा बवालसीबीएसई की बाकी परीक्षाएं 1 से 15 जुलाई तक आयोजित, 3 की जगह 15 हजार बनाए गए परीक्षा केन्द्र, अपने ही स्कूल में होगी परीक्षामैट्रिक परीक्षा का परिणाम मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे सेसमस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, किया आगजनीमोतिहारी की महिला का समस्तीपुर प्लेटफार्म पर हुआ प्रसवसमस्तीपुर में बाइक लूटने के दौरान दंपति को मारी गोली, पति जख्मीमोतिहारी के राजू ऑटिकल्स Whatsapp से ले रहे चश्मों का आर्डर, लॉकडाउन में मिल रही सुविधा, फ्री होम डिलेवरी
मनोरंजन
पीठ दर्द और बुखार के बावजूद अजय ने शूट किया था 'गुड न्यूज' का प्रमोशनल गाना
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2019 4:01:26 PM
पीठ दर्द और बुखार के बावजूद अजय ने शूट किया था 'गुड न्यूज' का प्रमोशनल गाना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण के कारण सफलता के नए रिकार्ड बना रहे हैं। हाल में अक्षय ने पीठ में चोट और बुखार के बावजूद फिल्म 'गुड न्यूज' के लिए एक प्रमोशन सांग को शूट किया है। निर्माता जल्द ही इस गाने को जल्द रिलीज करने वाले हैं। फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग जब से शुरू हुई थी तभी से यह फिल्म चर्चा में है। इन दिनों 'गुड न्यूज' की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है। फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

 
निर्देशक राज मेहता ने अक्षय कुमार की तारीफ की है। अक्षय कुमार हमेशा समय के पाबंद होते हैं। राज मेहता ने कहा कि वह फिल्म में अक्षय के लिए खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने कहा कि पीठ में चोट लगने के बावजूद अक्की ने एक प्रमोशन गाने की शूटिंग को स्थगित नहीं किया। 
 
उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपने 25 साल के करियर में उसकी कई कहानियां सुनी थीं, लेकिन यह पहली बार देखना आश्चर्यजनक था। अक्षय ने शूटिंग को समय पर पूरा किया और अपनी चोट के कारण इसे स्थगित नहीं किया। क्योंकि सभी सह-कलाकारों के लिए उपयुक्त दूसरी तारीख अलार्ट करना मुश्किल होता। 
 
फिल्म 'गुड न्यूज' की कहानी सेरोगेसी पर आधारिता है। फिल्म में अक्षय कुमार वरुण बत्रा, करीना कपूर दिप्ती बत्रा, कियारा आडवाणी मोनिका बत्रा और दिलजीत दोसांझ हनी बत्रा की भूमिका में हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर हुआ था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS