ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पर्पल कलर के सूट में सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ VIRAL
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2019 4:14:06 PM
पर्पल कलर के सूट में सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्ली। एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। देसी क्वीन के नाम से मशहूर डांसर सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो इन दिनों वायरल हुआ है जिसे देखकर उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे। 

 
सपना चौधरी का यह डांस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। इस डांस वीडियो में सपना चौधरी कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी पर्पल कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं। 
 
देखिए यह वीडियो...
 
 
सपना चौधरी के इस वीडियो को तीन दिन पहले शेयर किया गया है। इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जबकि इसी परफॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें सपना ने अपने ऑफिशियल एकाउंट से शेयर की हैं।
 
बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया। फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया। हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS