ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'नो टाइम टू डाई' की शूटिंग पूरी, भारत में अगले साल 3 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2019 12:56:56 PM
'नो टाइम टू डाई' की शूटिंग पूरी, भारत में अगले साल 3 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। यह फिल्म अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉलीवुड फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-'शूटिंग पूरी ... जेम्स बॉन्ड 007 का फिल्म का शीर्षक 'नो टाइम टू डाई' है। यह फिल्म 3 अप्रैल 2020 में भारत में रिलीज होगी। इस फिल्म से डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड007 के रूप में वापस आएंगे।

 
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे 51 साल के डेनियल क्रेग सबसे लंबे समय तक बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर बन गए हैं। डेनियल क्रेग पांचवीं और अंतिम बार 007 का किरदार निभाएंगे। सबसे पहले डेनियल 2006 में आई 'कैसिनो रॉयाल' में जेम्स बॉन्ड के किरदार में दिखाई दिए थे। इसके बाद उन्होंने 'क्वॉन्टम ऑफ सॉलेस', 'स्काईफॉल' और 'स्पेक्टर' में भी जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाई थी। वहीं फिल्म में ऑस्कर विजेता अभिनेता रामी मालेक एक रहस्यमय खलनायक के रूप में भी देखेंगे। 'नो टाइम टू डाई' जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन कैरी जॉजी फुकुनागा कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS