ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
प्रियंका चोपड़ा के पति निक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 13 साल की उम्र में कोमा में जा सकते थे
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2019 6:21:06 PM
प्रियंका चोपड़ा के पति निक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 13 साल की उम्र में कोमा में जा सकते थे

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वह अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में है। निक जोनास 13 साल की उम्र से ही एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इसका खुलासा निक जोनास ने खुद किया है। हाल ही में एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में निक ने बताया कि मैं कोमा के काफी करीब था, जब 13 साल की उम्र में मुझे डायबिटीज होने का पता चला था।

निक ने बताया कि मेरे माता-पिता ने देखा कि मेरा वजन तेजी से कम हो रहा था। हर समय केवल सोडा पीने का मन करता रहता था। मुझे अस्पताल में ले जाया गया, जहां पता चला कि ब्लड शुगर लेवल काफी तेजी से बढ़ गया था। क्योंकि मुझे टाइप 1 डायबिटीज था। निक ने बताया कि जब मुझे पहली बार इस बीमारी का पता चला तो वाकई ऐसा लग रहा था कि मैं मरने वाला हूं। मैं लगातार अपने पैरेंट्स से पूछता था कि क्या मैं सही हो जाऊंगा, मैं बहुत परेशान था यह सोचकर कि क्या मैं जो करना चाहता हूं वो अब नहीं कर पाऊंगा, मैं बहुत डरा हुआ था, मेरी पूरी लाइफ बदल गई थी। हालांकि निक ने कहा कि इसे मैनेज किया जा सकता है।

निक ने 2018 में दो फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। निक ट्वीट किया था-'13 साल पहले आज मुझे टाइप 1 मधुमेह का पता चला था। डायबिटीज होने के कुछ सप्ताह बाद की फोटो है। शायद 100 पाउंड वजन हो गया था, जब मेरे खून में शूगर की मात्रा बहुत बढ़ गई थी। जब मुझे पता चलेगा कि मैं डायबिटिक था।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिसंबर 2018 में शादी में की थी। इसके बाद से ही दोनों की जोड़ी बॉलीवुड और हॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं। कुछ माह पहले ही जोनस ब्रदर्स का 'सकर' सांग रिलीज हुआ था। निक और प्रियंका म्यूजिक वीडियो 'सकर' में साथ नजर आए थे। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 'द स्काई इज पिंक' में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी नजर आने वाले हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS