ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
मनोरंजन
'सत्यमेव जयते 2' फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2019 4:15:26 PM
'सत्यमेव जयते 2' फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत फिल्म 'सत्‍यमेव जयते 2'  का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। फिल्म के पोस्टर पर 'तन, मन, धन से बढ़कर जन, गण, मन' लिखा है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तरण ने लिखा-'हाजिर है फर्स्ट लुक पोस्टर ...जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की सत्यमेव जयते 2 को मिलान मिलाप झावेरी निर्देशित करेंगे। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा अडवाणी, मधु भोजवानी  और  निखिल अडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज होगी।
 
मिलाप झावेरी ने ट्वीट किया-'जैसे हनुमान जी के दिल में बस्ते सिया-राम है, वैसे  जॉन अब्राहम के 56 इंच के दिल में मेरा भारत महान है! जॉन अब्राहम ने  ट्विटर पर लिखा-'हमेशा सच्चाई की जीत होती है !! 
 
'सत्यमेव जयते 2' फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वेल है। पोस्टर में जॉन खाकी वर्दी पहने हैं और उनकी छाती पर तिरंगा बना हुआ है। पोस्‍टर पर 'तन, मन, धन से बढ़कर जन, गण, मन' लिखा है। वहीं अभिनेत्री दिव्या खोसला सलवार-कमीज के साथ तिरंगे के रंग का दुपट्टा लिए हुए नजर आ रही है। जो हवा में लहराते हुए भारत के नक्शे के आकर में दिखाई दे रहा है। यह फिल्म देशभक्ति, एक्शन इमोशन, ड्रामा, मनोरंजन का पंच है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS