ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
मनोरंजन
उर्मिला मातोंडकर का कांग्रेस से इस्तीफा, गुटबाजी का लगाया आरोप
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2019 4:35:08 PM
उर्मिला मातोंडकर का कांग्रेस से इस्तीफा, गुटबाजी का लगाया आरोप

मुंबई। कांग्रेस के टिकट पर उत्तर मुंबई से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकीं उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उर्मिला ने कहा कि वह पार्टी में चल रही अंदरूनी गुटबाजी के माहौल में काम नहीं कर सकती हैं, इसीलिए उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि वह आम जनता की सेवा के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगी।
 
उर्मिला मातोंडकर ने यहां एक जारी बयान में कहा, ''मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। पहली बार मैंने इस्तीफे के बारे में तब सोचा था जब मेरे कई प्रयासों के बाद बीते 16 मई को दिए गए पत्रों पर तात्कालीन मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मेरी शिकायतों का निराकरण करने के लिए, विशेषाधिकार प्राप्त और गोपनीय संचार वाले उक्त पत्र को आसानी से मीडिया में लीक कर दिया गया, जो मेरे अनुसार एक बड़ा विश्वासघात का कार्य था।
 
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान 27 मार्च को उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हुई थीं। पार्टी के टिकट पर उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन भाजपा के गोपाल शेट्टी से चुनाव हार गई थीं। उस वक्त भी उर्मिला ने कांग्रेस में चल रही गुटबाजी को अपनी पराजय का कारण बताया था। चुनाव के कुछ दिन बाद उर्मिला ने अपना इस्तीफा कांग्रेस हाईकमान को सौंपा था, लेकिन उनके इस्तीफे पर विचार नहीं किया गया। इसके आज फिर से उर्मिला ने अपना इस्तीफा कांग्रेस हाईकमान को भेजा दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS