ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
मनोरंजन
बॉलीवुड एक्टर रितेश-सिद्धार्थ की 'मरजावां' 22 अक्टूबर को नहीं अब इस तारीख को होगी रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2019 5:40:26 PM
बॉलीवुड एक्टर रितेश-सिद्धार्थ की 'मरजावां'  22 अक्टूबर को नहीं अब इस तारीख को होगी रिलीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रितेश देखमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'मरजावां' निखिल अडवानी और भूषण कुमार की फिल्म हैं जिसमें आपको काफी एक्शन देखने को मिलेगा। पहले यह फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 8 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्‍म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘मरजावां’ एक ऐक्शन-थ्रिलर मूवी है। 
 
मिलाप ने फिल्म को एक्शन लव ड्रामा के रूप में परिभाषित किया है। उन्होंने कहा, "मरजावां एक शक्तिशाली मास एक्शन लव स्टोरी है, जिसमें सिद्धार्थ और रितेश के बीच की जंग खास होगी। रितेश एक बौने विलेन की भूमिका निभा रहे हैं और उम्मीद है कि उनका VFX फिल्म की हाईलाइट बनेगा. एक्शन, रोमांस, डायलॉग्स, मसाला. ये पूरी तरह से एक कमर्शियल पैकेज है।"
 
उन्होंने आगे कहा कि, कैसे बहुत बार रितेश को एक शॉट को 5 अलग-अलग लेयर्स में शूट करना पड़ता था, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। एक बौने की भूमिका निभा रहे रितेश ने अपने घुटनों के बल बैठकर फिल्म को शूट किया है और मिलाप इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 
 
बता दें कि ये सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की साथ में दूसरी फिल्म है। मरजावां से पहले दोनों एक्टर्स ने 2013 में आई हिट फिल्म एक विलेन में साथ काम किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS