ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बॉलीवुड एक्टर रितेश-सिद्धार्थ की 'मरजावां' 22 अक्टूबर को नहीं अब इस तारीख को होगी रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2019 5:40:26 PM
बॉलीवुड एक्टर रितेश-सिद्धार्थ की 'मरजावां'  22 अक्टूबर को नहीं अब इस तारीख को होगी रिलीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रितेश देखमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'मरजावां' निखिल अडवानी और भूषण कुमार की फिल्म हैं जिसमें आपको काफी एक्शन देखने को मिलेगा। पहले यह फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 8 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्‍म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘मरजावां’ एक ऐक्शन-थ्रिलर मूवी है। 
 
मिलाप ने फिल्म को एक्शन लव ड्रामा के रूप में परिभाषित किया है। उन्होंने कहा, "मरजावां एक शक्तिशाली मास एक्शन लव स्टोरी है, जिसमें सिद्धार्थ और रितेश के बीच की जंग खास होगी। रितेश एक बौने विलेन की भूमिका निभा रहे हैं और उम्मीद है कि उनका VFX फिल्म की हाईलाइट बनेगा. एक्शन, रोमांस, डायलॉग्स, मसाला. ये पूरी तरह से एक कमर्शियल पैकेज है।"
 
उन्होंने आगे कहा कि, कैसे बहुत बार रितेश को एक शॉट को 5 अलग-अलग लेयर्स में शूट करना पड़ता था, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। एक बौने की भूमिका निभा रहे रितेश ने अपने घुटनों के बल बैठकर फिल्म को शूट किया है और मिलाप इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 
 
बता दें कि ये सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की साथ में दूसरी फिल्म है। मरजावां से पहले दोनों एक्टर्स ने 2013 में आई हिट फिल्म एक विलेन में साथ काम किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS