ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर रिलीज, दिखा दमदार लुक
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2019 3:44:48 PM
मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर रिलीज, दिखा दमदार लुक

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने 'द फैमिली मैन' का पहला ट्रेलर आज रिलीज कर दिया। यह एक वेब सीरीज है, जिसमें मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर में मनोज बाजपेयी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी एक विश्‍वस्‍तरीय जासूस की भूमिका में हैं। ट्रेलर में श्रीकांत को बुलेटप्रूफ जैकेट पहने और दुश्मनों को गोली मारते हुए दिखाया गया है। एक शॉट में उन्हें अपनी टीम के साथ दिखाया जाता है। 

 
ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' धमाल मचाने वाला है। 'द फैमिली मैन' व्यंग्य हास्य के साथ एक एक्शन-ड्रामा सीरीज है। इसमें एक मध्यवर्गीय लड़के की कहानी दिखाई गई है जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के एक विशेष सेल के लिए काम करता है। जब वह देश को आतंकी खतरों से बचाने की कोशिश करता है तो उसे अपने परिवार को अपने गुप्त, उच्च दबाव और कम भुगतान वाली नौकरी के प्रभाव से भी बचाना होता है। श्रीकांत स्थानीय ट्रेन से यात्रा करते हैं और वह एक बड़ा घर खरीदने के लिए होम लोन की व्यवस्था करते हैं।
 

 
 
मनोज बाजपेयी पहली बार 'द फैमिली मैन' के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। 'द फैमिली मैन' में वह श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं और देश के अलावा उसका परिवार भी उनकी जिम्मेदारी है। वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ कैसे मैनेज करते हैं, यही वेब सीरीज 'द फैमिली मैन में दिखाया गया है। कृष्णा डीके और राज निदिमोरु की दमदार जोड़ी द्वारा निर्मित 'द फैमिली मैन' हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, जर्मन, जापानी, फ्रेंच, इवालवी, ब्राजीलियन, पुर्तगाली और स्पेनिश में प्रमुख रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर 200 देशों और क्षेत्रों में 20 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है।
 
 
इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, गुल पनाग, प्रियामणि, शारिब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा, अबरार काजी, शहाब अली, किशोर कुमार, दलीप ताहिल, सुदीप किशन, दर्शन कुमार शामिल हैं। 'द फैमिली मैन' का टीजर दो सितम्बर को रिलीज हुआ था। मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया था- 'सीक्रेट मिशन के लिए तैयार हैं आप? तो फिर ट्वीट या रि-ट्वीट कीजिए और फॉलो कीजिए प्राइम वीडियो को। 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर का सीक्रेट लिंक आपको डीएम (डायरेक्ट मैजेस) में भेज देंगे ।'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS