ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म ‘निक्कमा’से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, शूटिंग हुई शुरु
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2019 5:33:59 PM
फिल्म ‘निक्कमा’से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, शूटिंग हुई शुरु

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी करीब 13 साल बाद बड़े परदे पर नजर आने वाली है। वह फिल्म 'निकम्मा' से कमबैक करने के लिए तैयार हैं। शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर सब्बीर खान की एक्शन एंटरटेनर फिल्म में एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएगी।

 
इस एक्शन पैक फिल्म में शिल्पा शेट्टी भी धमाकेदार स्टंट करते हुए नजर आएंगी। सोनी पिक्चर्स और सब्बीर खान फिल्म्स ने मिलकर को प्रोड्यूस किया है। फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी।
 
 
तरण आदर्श ने इस फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े हुए डायरेक्टर साबिर खान की तस्वीर को शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट की घोषणा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉलीवुड के ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने लिखा है कि लम्बे समय के बाद शिल्पा बड़े पर्दे पर लौटने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा अभिमन्यू दसानी और शिरले सेतिया है। फिल्म का निर्देशन सबीर खान करेंगे। ये फिल्म अगले साल की गर्मी में रिलीज होगी।
 
 
आपको बता दें कि बता दें कि फिल्म 'निकम्मा' में उनके साथ सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस शर्ली ने कहा कि मुझे इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता था और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में मेरी शुरुआत एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो और सब्बीर के साथ हो रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS