ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा - क्या कश्मीर को हमारे साथ मिलाने का यही मूल कारण था?
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2019 1:28:49 PM
जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा - क्या कश्मीर को हमारे साथ मिलाने का यही मूल कारण था?

नई दिल्ली । जम्मू कश्मीर के मुद्दे को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस गौहर खान ने अपना रिएक्शन इस पर दिया है।

 
गौहर ने ट्वीट कर लिखा, ' देश में करीब 80 लाख से ज्यादा आबादी बाहर की दुनिया से किसी भी तरह का संपर्क नहीं कर पा रही है। क्या अनुच्छेद 370 हटाने और कश्मीर को हमारे साथ मिलाने का यही मूल कारण था? कश्मीर की पूरी जनता को संपर्क रहित बनाकर हम उन्हें एक साथ लाने का आत्मविश्वास कैसे ला सकते हैं।'
 
 
इससे पहले भी गौहर ने ईद के मौके पर ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया है। परिवार से दूर और दुखी गौहर ने ट्वीट के जरिए अपने दिल की बात सबके सामने रखी है। देशभर में आज ईद का जश्न मनाया जा रहा है। लेकिन इस साल बकरीद का मौका एक्ट्रेस गौहर खान के लिए खुशियां लेकर नहीं आया है। वे ईद पर खुश नहीं हैं। 
 
गौहर ने लिखा, जो एक हफ्ते से ज्यादा समय से अपने घरवालों और करीबियों से संपर्क नहीं कर पा रहा केवल वही समझ सकता है कि दर्द क्या है। शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक बैचेनी। मैं इस ईद पर दुखी हूं। बहुत दुखी हूं। मेरी तरह रोते हुए हर दिल के लिए मैं प्रार्थना करती हूं। कश्मीर में रहने वाले केवल अपने अपनों के लिए नहीं बल्कि सबके लिए। 
 
 
आपको बता दें कि गौहर खान हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के लिए अक्सर ट्रोल होती रहती है। मुद्दा देश का हो या देश की सुरक्षा का गौहर खान हमेशा ही अपनी बात बेबाकी से रखती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS