ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'मिशन मंगल' की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई दिल्ली में, कुछ इस तरह फिल्म प्रमोट करते दिखे स्टार
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2019 4:09:36 PM
'मिशन मंगल' की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई दिल्ली में, कुछ इस तरह फिल्म प्रमोट करते दिखे स्टार

नई दिल्ली। फिल्म 'मिशन मंगल' स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। मिशन मंगल की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। दिल्ली में फिल्म प्रोमोशन के लिए मिशन मंगल के स्टार कलाकार आए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन और कीर्ति कुलहरि नजर आईं। यह कार्यक्रम नई दिल्ली के इंपीरियल होटल में हुआ।

 
'मिशन मंगल' भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के वैज्ञानिकों की कहानी पर आधारित है, जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान दिया था, जिसने भारत के पहले अंतःविषय अभियान को चिह्नित किया था। फिल्म जगन शक्ति द्वारा निर्देशित और आर .बाल्की द्वारा निर्मित है। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।
 
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद अक्षय ने शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पूरी फिल्म तथ्यों और इसरो वैज्ञानिकों के जीवन पर आधारित है। हमारे निर्देशक जगन शक्ति और उनकी बहन जो इसरो में वैज्ञानिक हैं, ने हमें फिल्म के लिए कई तथ्य बताए। उनकी मदद से मैंने 32 दिनों में फिल्म को आसानी से शूट कर पाया। 
 
 
एक्ट्रेस तापसी ने बताया कि एक विज्ञान की छात्रा होने के नाते मुझे वास्तव में शूटिंग का आनंद मिला क्योंकि मैंने कई वैज्ञानिक शब्दों का पुनरीक्षण किया। मैं स्कूल या कॉलेज में सुना करता था। वहीं नित्या ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बारे में बात की और कहा कि सभी ने उनका स्वागत किया। यह एक शानदार अनुभव था और मैंने जो उम्मीद कर रही थी उसके विपरीत था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS