ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
प्रधानमंत्री मोदी को पीछे छोड़ गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी सनी लियोन
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2019 3:25:01 PM
प्रधानमंत्री मोदी को पीछे छोड़ गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी सनी लियोन

नई दिल्ली। भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री मोदी, सुपर स्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोन टॉप पर बनी हुई है। गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, "सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजे उनके वीडियो संबंधी हैं।"

 
इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला 'करणजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को भी लोगों ने ढूंढा है। सनी को सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया। वहीं सनी ने कहा कि मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका रेय अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक महान भावना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS