ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2019 5:29:04 PM
विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान

मुंबई। टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। हिना खान विक्रम भट्ट की अगली फिल्म 'हैक्ड' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में हिना खान के साथ रोहन शाह नजर नजर आएंगे। ऋतिक रोशन की फिल्म कृष-3 में रोहन शाह ने विवेक ओबेरॉय के बचपन का रोल अदा किया था। 

हिना खान को न्यूयॉर्क में हो रहे 'इंडिया डे परेड' के लिए आमंत्रित किया गया है। इससे पहले हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नजर आई थी। कान्स में उन्होंने अपनी लुक की वजह से फैंस का दिल जीत लिया था। हिना खान अपने लुक्स और फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिंग रहती है। 
 
हिना खान आखिरी बार एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने विलेन कोमोलिका का किरदार निभाया था। हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। हिना ने सीरियल में अक्षरा का किरदार निभाया था। रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS