ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जिंदगी में एक रिलेशनशिप और पार्टनर की कमी महसूस करती हैं: सोनाक्षी सिन्हा
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2019 4:39:32 PM
जिंदगी में एक रिलेशनशिप और पार्टनर की कमी महसूस करती हैं: सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस का कहना है कि वह किसी रिलेशनशिप में नहीं है और अपनी जिंदगी में पार्टनर की कमी महसूस करती हैं। सोनाक्षी सिन्हा की डेटिंग की खबरें कई बार सुर्खियों में रही हैं। सोनाक्षी के फिल्मी करियर में उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। उन्होंने बताया है कि वह किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं और वो अपनी जिंदगी में पार्टनर की कमी महसूस करती हैं। वह अपने मिस्टर राइट की तलाश में हैं। सोनाक्षी अपनी जिंदगी में एक रिलेशनशिप और पार्टनर की कमी महसूस करती हैं।

 

 
 
सोनाक्षी का कहना है कि वो प्यार नहीं ढूंढ रही हैं, बल्कि वो चाहती हैं कि प्यार उन्हें ढूंढे। उन्होंने कहा, ‘मेरे कई दोस्तों को उनके पार्टनर मिल चुके हैं और मैं उन सभी के लिए काफी खुश हूं। मुझे इस चीज का एहसास हो चुका है कि मैं जिस चीज का भी पीछा करती हूं वो मेरे हाथों से निकल जाता है। मैं एक आम लड़की की तरह हूं जो रोमांस और रिलेशनशिप के सपने देखती है। रिलेशनशिप में रहना मुझे काफी पसंद है और मैं जिंदगीभर किसी रिलेशनशिप में रह सकती हूं। मैं अपनी जिंदगी में रिलेशनशिप की कमी महसूस करती हूं, लेकिन इस समय मैं प्यार नहीं ढूंढ रही हूं। प्यार को खुद चलकर मेरे पास आना होगा।
 
 
 
सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना 02 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। उनकी इस फिल्म में बादशाह और वरुण शर्मा भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा सोनाक्षी मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आएंगी। सोनाक्षी की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा सोनाक्षी सलमान खान के साथ एक बार फिर दबंग-3 में भी दिखेंगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS