ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ट्रिपल तलाक पर पाकिस्तानी मॉडल ने की पीएम मोदी की तारीफ, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 1:39:02 PM
ट्रिपल तलाक पर पाकिस्तानी मॉडल ने की पीएम मोदी की तारीफ, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मॉडल, अभिनेत्रीं और टीवी प्रस्तोता वीना मलिक ने हाल ही में देश के पधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया पर सपोर्ट किया है।

 
जी हां, मोदी सरकार ने संसद के दोनों सदनों में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक देने की प्रथा पर रोक लगाने के प्रावधान को पास करवा दिया है। ऐसे में कई लोग सोशल मीडिया इस बिल के पास होने पर पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं।
 
ऐसे में वीना मलिक ने ट्वीट करके लिखा है कि भारत में पारित किए गए ट्रिपल तालक बिल के बारे में मुझे यही लगता है।#ModiEndsTripleTalaq। 
 
 
आपको बता दें कि वीणा ने कई पाकिस्तानी फिल्मों में काम किया लेकिन पहचान उन्हें बिग बॉस से मिली थी। इस शो में उनकी और अश्मित की करीबियोँ ने मीडिया में काफी सुर्खिया बटोरी थी।
 
 
इसके अलावा वीना मलिक 'एफएचएम मैगजीन' के लिए किए गए अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से भी काफी चर्चा में रही थी। वीना की इस न्यूड फोटोशूट ने उस समय काफी हंगामा मचाया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS