ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
क्यूट अंदाज में नजर आईं जैकलीन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 11:48:20 AM
क्यूट अंदाज में नजर आईं जैकलीन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सलमान खान के साथ फिल्म 'किक' से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 
हाल ही में जैकलीन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। इस वीडियो में एक्सप्रेशन क्वीन जैकलीन बीट पर अपने डांसिंग स्किल दिखाती नजर आ रही थीं। उनके इस वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस वीडियो में वह रेड कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी थीं, इसके साथ जूलरी उन पर काफी जंच रही थीं।
 
 
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख भी लीड किरदार में नजर आए थे। हालांकि उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली। इस फिल्म में जैकलीन  के एक्टिंग को काफी सराहा गया था। अब जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में नजर आने वाली है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS