ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पहली बार रैंप पर उतरी सारा अली खान ने अपने दिलकश अंदाज़ से जीते दिल
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2019 5:51:18 PM
पहली बार रैंप पर उतरी सारा अली खान ने अपने दिलकश अंदाज़ से जीते दिल

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सारा अली खान शुक्रवार को दिल्ली में पहली बार रैंप पर उतरी। ट्रेडिशनल लुक में वो काफी खूबसूरत लग रही थी। सारा अली खान ने फैशन डिजायनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक की डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी। कैट वॉक करते हुए सारा के दिलकश अंदाज ने सबका दिल जीत लिया। शो के दौरान फर्स्ट लाइन में बैठे कार्तिक आर्यन और सारा के भाई इब्राहिम अली खान उन्हें चियर करते नज़र आए। रैंप पर वॉक करने के दौरान सारा ने नमस्ते कर सबका दिल जीत लिया। 

 
इन दिनों सारा और कार्त‍िक आर्यन की केम‍िस्ट्री खूब चर्चा में है। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जा रहा है। सारा अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। ट्रेडिशनल लुक में उनकी खूबसूरती  को पसंद करने वालों की तादाद में लगातार इज़ाफा हो रहा है। 
 
सारा ने 'कॉफी विद करण' शो पर खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को काफी पसंद करती हैं। दोनों एक साथ फिल्मी पर्दे पर भी जल्द नजर आने वाले हैं। दोनों फिल्म 'लव आज कल-2' की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से सारा और कार्तिक आर्यन की कुछ फोटोज़ भी वायरल हुईं थी, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS