ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पवन सिंह और मधु शर्मा की 'जय हिन्‍द' का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2019 4:37:11 PM
पवन सिंह और मधु शर्मा की 'जय हिन्‍द' का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म जय हिन्द का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्‍म की कहानी आतंकवाद के उपर है। इस फिल्म में एक बार फिर पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है। वहीं, अक्षय कुमार की हिंदी फिल्‍म 'केसरी' में विलेन के किरदार में नजर आए अभिनेता मीर जाफर और संजय पांडेय की भूमिका भी फिल्‍म में बेहद अहम लग रही है। 

 

 
 
'जय हिन्‍द' को फिरोज खान ने डायरेक्‍ट किया है और इसके प्रोड्यूसर अभय सिन्‍हा, प्रशांत झुनझुनवाला, अपर्णा साह, विशाल गुरानी और समीर आफताब हैं। फिल्‍म में पवन सिंह, मधु शर्मा, आकांक्षा अवस्‍थी, प्रियंका पंडित, संजय पांडेय के अलावा संजय वर्मा, धामा वर्मा, ब्रिजेश त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं। समीर और निधि का फिल्म में स्‍पेशल एपीयरेंस है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS