ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सैफ अली के साथ जबरिया जोड़ी जमाना चाहती है परिणीति चोपड़ा
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2019 1:27:04 PM
सैफ अली के साथ जबरिया जोड़ी जमाना चाहती है परिणीति चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान के साथ जबरिया जोड़ी जमाना चाहती है। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी वाली फिल्म 02 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

 
फिल्म के दोनों लीडएक्टर्स ने कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन किया। कपिल शर्मा शो के सेट पर परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि वह सैफ अली खान को किडनैप करना चाहती हैं।
 
शो में कपिल शर्मा ने मजाक करते हुए परिणीति से पूछा, यदि मौका मिले तो वह किस बॉलीवुड स्टार के साथ अपनी जबरिया जोड़ी बनाना चाहेंगी? जवाब में परिणीति चोपड़ा ने कहा , यदि मुझे मौका मिला तो मैं यकीनन ही सैफ अली खान को किडनैप करना चाहूंगी। मैं उनके साथ अपनी जबरिया जोड़ी बनाना पसंद करूंगी।
 
 
परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैंने उन्हें हमेशा से बेहद पसंद किया है। मैंने करीना को भी ये बात बताई है। करीना यह बात जानकर सहज हैं कि मैं सैफ को पसंद करती हूं।”
 
 
गौरतलब है कि फिल्म जबरिया जोड़ी एक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म बिहार की चर्चित परंपरा पर आधारित है जहां शादी के लिए दूल्हे को किडनैप कर लिया जाता है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS